आकांक्षी ब्लॉक फैलो के पद के लिए आवेदन 26 नवंबर तक आमंत्रित



मोहला।  जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के विकासखंड अंबागढ़ चौकी में स्वास्थ्य, पोषण, शिक्षा, कृषि, जल संसाधन, वित्तीय समावेश और बुनयादी कार्यों को बढ़ावा देने के लिए आकांक्षी ब्लॉक फैलो के 01 पद का चयन किया जाना है। इच्छुक उम्मीदवार दिनांक 26 नवंबर शाम 5:00 बजे तक जिला कार्यालय के ईमेल आईडी- abpmmac@gmail.com में ईमेल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अन्य किसी माध्यम से प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा ।

निर्धारित पद के लिए वांछित योग्यता के अनुसार आवेदक को हिंदी अंग्रेजी बोलना आना चाहिए। आवेदक को डाटा विश्लेषण एवं प्रस्तुति कौशल का ज्ञान होना चाहिए। सोशल मीडिया के उपयोग से परिचित होना चाहिए। परियोजना प्रबंधन कौशल होना चाहिए। विकास संबंधित संगठन के साथ काम करना एवं इंटर्नशिप का अनुभव होना चाहिए। निम्न श्रेणी के अभ्यर्थियों को चयन में क्रमानुसार प्राथमिकता दी जाएगी। 

एन आई आर एफ रैंकिंग में शीर्ष 20 विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातकोत्तर पास होना आवश्यक है। ग्रामीण विकास में एम बी ए पास, एमएसडब्ल्यू पास होना चाहिए। उक्त पद के संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी, नियम एवं शर्तें जिले की वेबसाइटmohla-manpur-ambagarhchowki.cg.gov.inसे अवलोकन कर सकते हैं। निर्धारित पद के लिए चयन प्रक्रिया के अनुसार प्राप्त आवेदनों के आधार पर साक्षात्कार 4 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। साक्षात्कार कलेक्टर जिला मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी के कार्यालय में आयोजित होगा।





एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports