तो मैंने बढ़ाई है दाढ़ी; राज्यसभा में रामदास अठावले की कविता और अमित शाह के लिए मुस्कान



नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने संसद में दिल्ली सेवा विधेयक पर बहस के दौरान अपने समर्थन की घोषणा की। इस दौरान अठावले ने अपने अंदाज में बिल का समर्थन करते हुए विपक्ष की आलोचना की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की भी तारीफ की। अठावले ने राज्यसभा में कविता गाकर इस बिल को अपना समर्थन दिया।


पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की राजनीति में विवाद का केंद्र बना दिल्ली सेवा विधेयक आज राज्यसभा में पास हो गया। तमाम बहस, चर्चा और हंगामे के बीच आज राज्यसभा में इस बिल पर वोटिंग हुई। तब इस बिल को पास करने के पक्ष में 131 सदस्यों ने वोट किया था। इस बिल के विरोध में 102 वोट पड़े। रामदास अठवेल ने कविता के जरिए इस बिल का समर्थन किया। उस वक्त उन्होंने अपने भाषण के दौरान आम आदमी पार्टी पर तंज कसा था।



अमित भयंका इतना अच्छा आ गया है बिल

लेकिन मैचें वालों को हो रहा है फील


नरेंद्र मोदीजी के पास है, बहुत अच्छा वील

लेकिन दिल्ली में हो रही है दारू के ठेके की डील


नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी अच्छी है

फिर कांग्रेस और आपवालों की कैसे आगे बढ़ेगी गाड़ी


नरेंद्र मोदीजी जनता की नब्ज जानते हैं

मुझे बहुत गर्व है कि मेरी दाढ़ी है


नरेंद्र मोदी बाबा साहेब के संविधान को नहीं बदल रहे हैं, वो संविधान की रक्षा कर रहे हैं। दिल्ली सेवा विधेयक भारत के संविधान की रक्षा करने वाला विधेयक है। रामदास अठावले ने कहा, इसलिए मैं अपनी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से इस बिल का समर्थन करता हूं और विपक्ष को भी इस बिल का समर्थन करना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports