वरुण-नताशा जल्द माता-पिता बनने वाले हैं ?; सलमान खान ने दिया ..


देखा जा रहा है कि बॉलीवुड में कई लोग गुड न्यूज दे रहे हैं. आलिया-बिपाश के बाद अब खबर आ रही है कि वरुण धवन और नताशा भी गुड न्यूज देंगे।


वरुण धनवान हाल ही में 'बिग बॉस 16' में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस बार सलमान ने वरुण का एक राज भी खोला है। वरुण और कृति बिग बॉस में 'भेड़िया' के प्रमोशन के लिए आए थे. इस बार सलमान ने दोनों के साथ एक गेम खेला। इसमें वे गाने और फिल्मों के नाम पहचानना चाहते थे। खेल के अंत में सलमान वरुण को एक सॉफ्ट टॉय देते हैं।



वरुण सलमान से कहते हैं, मैं इस सॉफ्ट टॉय का क्या करूंगा? मेरे तो अभी कोई बच्चा भी नहीं है। इस पर सलमान कहते हैं कि ये तो नरम हो गया, अब बच्चा भी आ जाएगा. तभी से ऐसी अफवाहें हैं कि वरुण नताशा के माता-पिता बनेंगे। दर्शक कह रहे हैं कि सलमान खान ने वरुण और नताशा को पैरेंट्स बनने की चेतावनी दी थी। इन बातों से वरुण-नताशा के फैन्स भी खुश हैं.



क्या सच में अब माता-पिता बनने वाले हैं वरुण और नताशा? इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। तो ये अभी के लिए अफवाहें हैं। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने पिछले साल जनवरी में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल से शादी की थी। वरुण धवन और नताशा दलाल बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports