T20 World Cup: टीम इंडिया 17 दिन पहले क्यों पहुंची ऑस्ट्रेलिया? हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा


ब्रिस्बेन | टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले पहले अभ्यास मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को मात दी। टीम इंडिया के लिए यह जीत आगामी मैचों की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। सुपर 12 राउंड में भारत का पहला मैच पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।


 23 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और अभ्यास मैच खेलेगी। टीम इंडिया पिछले 15 साल से दूसरे टी20 खिताब का इंतजार कर रही है। इसके लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया में कदम रखा है। लेकिन विश्व कप अभियान से 17 दिन पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया क्यों पहुंची? लेकिन कई लोगों ने सोचा कि टीम इंडिया इतनी जल्दी ऑस्ट्रेलिया क्यों आ गई।

हार्दिक पांड्या ने जवाब दिया

BCCI ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें हार्दिक पांड्या ने टीम की तैयारी से लेकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचने तक कई बातों का खुलासा किया है। हार्दिक ने इस वीडियो में कहा कि 'हमने वर्ल्ड कप से 17 दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में एंट्री की थी। कारण यह है कि हमें यहां के वातावरण की आदत डाल लेनी चाहिए। इसके लिए हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं। चाहे आप गेंदबाज हों या बल्लेबाज, आप जितना अधिक समय एक ही स्थान पर बिताएंगे, आपको खेलने से उतना ही अधिक लाभ होगा।'

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports