जिन लड़कियों ने साजिद पर लगाया आरोप...; राखी सावंत आई साजिद खान के समर्थन में...


मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान इन दिनों 'बिग बॉस 16' में हैं। बिग बॉस में उनके शामिल होने पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. बॉलीवुड समेत कई महिलाओं ने बिग बॉस के घर में साजिद के प्रवेश की आलोचना की है, कई ने आरोप लगाए हैं। जहां हर तरफ से साजिद को निशाना बनाया जा रहा है वहीं अब उनके समर्थन में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सामने आई हैं. इसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहा है।

हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी उनके समर्थन में बोलती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी कहती हैं, 'पूरी दुनिया भले ही एक तरफ हो लेकिन मैं अकेले साजिद खान का समर्थन करूंगी क्योंकि चार साल से उनका अपराध साबित नहीं हुआ है. चार साल के भीतर उनका करियर बर्बाद हो गया। उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की है।

वीडियो में राखी आगे कहती हैं, 'आप देखिए साजिद पर आरोप लगाने वाली लड़कियों का बैकग्राउंड. वे फिल्म पाने के लिए किस हद तक जाते हैं? उन्होंने आगे कहा कि अगर यह बात कोर्ट में साबित हो जाती है तो मैं भी अपनी चप्पलों के साथ खड़ा हूं क्योंकि किसी भी लड़की के साथ गलत व्यवहार नहीं होना चाहिए.

इस बीच मी टू के तहत बॉलीवुड की कई हस्तियों पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लग चुके हैं। उनमें से एक हैं साजिद खान। इन आरोपों के बाद साजिद पिछले चार साल से सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे हैं. उन्होंने हाल ही में बिग बॉस में एंट्री की है, जिसके बाद उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports