क्या फिर बढ़ेगी शाहरुख की मुश्किलें? आर्यन खान ड्रग मामले में एनसीबी से मिली बड़ी जानकारी

  


मुंबई|  अभिनेता शाहरुख खान पिछले एक साल से चर्चा में हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले में गिरफ्तार होने के बाद शाहरुख की मुश्किलें काफी बढ़ गईं। ड्रग मामले में आर्यन खान 26 दिन की हिरासत में था। एनसीबी ने आर्यन खान से गहन पूछताछ की। इस बीच आर्यन कुछ महीने पहले इस मामले में बरी हो गया था, लेकिन अब इस मामले में एनसीबी से एक बड़ी जानकारी सामने आई है।


आर्यन खान के ड्रग मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक, एनसीबी ने आर्यन खान ड्रग मामले पर दिल्ली मुख्यालय को एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें दावा किया गया है कि मामले की ठीक से जांच नहीं की गई।

 

एनसीबी की विशेष टीम द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट में उन्होंने दावा किया कि, ''इस मामले की तब भी जांच की जा रही थी और अभी भी काम किया जा रहा है. उनके काम में कई नई चीजें सामने आ रही हैं. इसमें 7-8 अधिकारियों की भूमिका है. जांच टीम ने उन्हें संदिग्ध पाया तो मामला संदिग्ध था। विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। इतना ही नहीं, यह बात सामने आई है कि दो मामलों में इन अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध है। वरिष्ठ अधिकारियों से कार्रवाई के लिए अनुमति मांगी गई है यह संदिग्ध अधिकारी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports