वैशाली की आत्महत्या ने बॉलीवुड को भी झकझोर दिया; उर्वशी ने कहा 'सच्चा प्यार...'


मुंबई । 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली टक्कर की आत्महत्या की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. वैशाली को अचानक से यह चरम कदम क्यों उठाना चाहिए था?, इस समय हर कोई हैरान है। वैशाली ने इंदौर में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने बारे में पोस्ट किया है।

उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'वैशाली की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना। प्यार और रोमांस फिल्मों और टीवी शो के प्रमुख हैं। अपने सच्चे प्यार को पाने से ज्यादा दिल को छू लेने वाला कुछ नहीं है। तो ऐसा क्यों हुआ? आपकी आत्मा को शांति मिले वैशाली...'। उर्वशी का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने एक्ट्रेस का शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस को वैशाली के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। तेजाजी नगर थाना पुलिस वैशाली टक्कर आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। पुलिस को सुसाइड नोट मिलने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।


 इस बीच, वैशाली की मृत्यु से एक दिन पहले तक, वह ठीक थी और जल्द ही उसकी सगाई होने वाली थी। अभिनेता विकास सेठी और उनकी पत्नी जान्हवी राणा वैशाली के काफी करीब थे। आत्महत्या करने से एक दिन पहले उसने वैशाली से फोन पर बात की थी। वैशाली ने शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आने का प्लान किया था। अभिनेत्री दिसंबर में कैलिफोर्निया स्थित एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी करने वाली थी।

-*************

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports