क्या शादी करेंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी एक रिश्ते में हैं। दोनों के 2023 में शादी करने की अफवाह है। इन चर्चाओं पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रकुल और जैकी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं।

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रकुल और जैकी ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल यानी शादी करने का फैसला कर लिया है। शादी 2023 में होगी और यह खबर सच है। सूत्रों के हवाले से बताया, 'दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी में विश्वास रखते हैं, इसलिए शादी करने जा रहे हैं. इसी रिपोर्ट में रकुल के भाई ने अपनी शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि रकुल और जैकी दोनों वर्तमान में अपने काम में व्यस्त हैं।

"रकुल ने जैकी भगनानी की दो परियोजनाओं में काम किया है। दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। इसलिए जब वह शादी करने का फैसला करेगी, तो वह खुद इसकी घोषणा करेगी," रकुल प्रीत के भाई अमन ने कहा। इस बीच एक्ट्रेस ने भाई अमन के इस दावे को खारिज कर दिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने ट्विटर पर किया है। रकुल ने ट्वीट किया, अमन तुमने शादी की खबर पक्की कर दी? और तुमने मुझसे कहा नहीं, मुझे अपनी जिंदगी की खबर नहीं पता, कितनी मजेदार... उन्होंने शादी को टैग करते हुए खबर को कैप्शन दिया.

पिछले साल रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक नोट लिखा और एक फोटो भी शेयर की. उस पोस्ट से यह माना जाने लगा था कि उन्होंने जनता के सामने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। जैकी ने दोनों का हाथ पकड़े हुए एक क्यूट फोटो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "दिन तुम्हारे बिना दिन की तरह नहीं लगते। आपके बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है। इस सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन मुबारक हो जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है !!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह खूबसूरत हो और आप जैसे हों।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports