आदेश आदेश..., किसी भी लिंक पर क्लिक न करें! बिजली बिल के लिए जज से लूटे 3 लाख!

भंडारा | बिजली बिल भरने के नाम पर एक घटना सामने आई है कि भंडारा में एक जज से एक ठग ने तीन लाख रुपये ऑनलाइन ठगे. इस संबंध में भंडारा थाने में मामला दर्ज किया गया है। जज का नाम भंडारा से चारुदत्त देशपांडे है। बताया गया है कि उनके साथ ऑनलाइन बिजली बिल भुगतान में ठगी की गई है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार भंडारा के न्यायाधीश चारुदत्त लक्ष्मीकांत देशपांडे के मोबाइल फोन पर एक संदेश आया. उन्होंने कहा कि बिजली का बिल बकाया है और अगर तुरंत भुगतान नहीं किया गया तो बिजली की आपूर्ति काट दी जाएगी. इससे लो। देशपांडे ने संबंधित नंबर पर कॉल किया। फिर क्विक सपोर्ट ने ऐप इंस्टॉल करने को कहा और लिंक शेयर कर 11 रुपए भेजे।


लेना जब देशपांडे ने नेट बैंकिंग के माध्यम से 11 रुपये जमा किए तो पता चला कि उनके स्टेट बैंक खाते से पहली बार कुल 2 लाख 99 हजार 978 रुपये, 99 हजार 990 रुपये, दूसरी बार इतनी ही राशि और 99 हजार रुपये जमा किए गए. 998 तीसरी बार क्रेडिट कार्ड के जरिए। जैसे ही आप इसे नोटिस करें, इसे लें। देशपांडे ने भंडारा ठाणे में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं से पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports