न्यूड फोटोशूट के कितने पैसे, सोशल मीडिया पर क्यों पोस्ट करते हैं? पुलिस ने रणवीर सिंह पर सवालों की बौछार की


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी कानूनी टीम के साथ 29 अगस्त को न्यूड फोटो शूट मामले में मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे. जहां उनसे करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई। रिपोट्र्स के मुताबिक, मीडिया की भीड़ से बचने के लिए रणवीर ने सुबह का समय तय किया था। पूछताछ के दौरान रणवीर से कई सवाल पूछे गए। रणवीर के मुताबिक, उन्होंने सामान्य फोटोशूट की तरह ही फोटोशूट कराया, उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है.

रणवीर सुबह 6.50 बजे थाने पहुंचे। जहां उन्होंने अपना जवाब दर्ज किया। रणवीर ने पुलिस का पूरा सहयोग किया। रणवीर से सोशल मीडिया पर उनकी न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर भी सवाल किया गया। जिस पर एक्टर ने कहा कि इसे शूट करने वालों का एजेंडा ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना था. इसलिए उन्होंने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 


रणवीर ने कहा, "मैंने ये तस्वीरें किसी को ठेस पहुंचाने के लिए पोस्ट नहीं की हैं। क्या रणवीर ने अनुबंध को पूरी तरह से पढ़ा?, किस कंपनी के साथ उनके नग्न फोटोशूट का अनुबंध था?, यह फोटोशूट कहां और कब हुआ?, इस बोल्ड फोटोशूट के लिए रणवीर को कितने पैसे मिले? 


इस तरह के सवाल पुलिस द्वारा पूछे जाने की बात कही जा रही है।  22 जुलाई 2022 को रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया, जिसमें रणवीर न्यूड थे। रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उसके बाद अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports