... वो सोनाली, मुझे तो पहले से पता है, लेकिन...; एक प्रत्यक्षदर्शी ने खुलासा किया कि कर्ली क्लब में क्या हुआ था



गोवा। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट की संदिग्ध मौत ने काफी हलचल मचा दी है. उसकी मौत के मामले में गोवा पुलिस अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस बीच, पुलिस के लिए यह पता लगाना एक चुनौती बन जाता है कि उस रात कर्ली के क्लब में क्या हुआ, सोनाली और उसका पीए दो घंटे से बाथरूम में क्या कर रहे थे।

सोनाली की तबीयत बिगडऩे पर कर्ली क्लब में मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि कर्ली क्लब में क्या हुआ था। सोनाली उस रात एक डांस पार्टी में डांस कर रही थीं. वह और उसके स्टाफ सदस्य एक साथ नृत्य कर रहे थे। हालांकि, अचानक सोनाली की तबीयत बिगडऩे लगी। इस वजह से सोनाली को कुछ देर बाद जाना पड़ा, उन्होंने आजतक को बताया।


सोनाली की तबीयत बिगडऩे पर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। सभी वहां दौड़ पड़े। जैसे ही मैंने उसे देखा, मैंने उसे टिकटॉक स्टार सोनाली के रूप में पहचान लिया। इसके तुरंत बाद मैंने देखा कि कुछ लोग सोनाली को शौचालय की ओर ले जा रहे हैं। इसके बाद सभी अपने-अपने काम में लग गए। इस वजह से हम उनमें से सब कुछ नहीं देख सके। बाद में हमने सोचा कि इसमें कुछ भी नया नहीं है, ज्यादा ध्यान न देना ही बेहतर है, प्रत्यक्षदर्शी ने कहा।


चार लोगों को गिरफ्तार...

सोनाली जहां अपने पीए के साथ गई थी उस क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस क्लब के बाथरूम में नशीला पदार्थ मिला है। इस मामले में पुलिस अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सोनाली फोगट के पीए सुधीर सांगवान, कर्ली क्लब के मालिक सुखविंदर सिंह और एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. उस क्लब में सोनाली के साथ उसका पीए, दोस्त और दो अन्य महिलाएं भी थीं। साथ ही सोनाली की तबीयत बिगडऩे पर जो कैब ड्राइवर सोनाली को क्लब से होटल ले गया, उसे अस्पताल ले जाने वाले दूसरे कैब ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports