दिल्ली शराब नीति: आप बच नहीं सकते!, मनीष सिसोदिया को बीजेपी की चुनौती

  


नई दिल्ली। दिल्ली में शराब नीति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी ने अब आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को चुनौती दी है. संबित पात्रा ने कहा कि तुम बच नहीं सकते। दिल्ली में करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ है. भाजपा ने इस पर सवालों की बौछार करते हुए कहा है कि दिल्ली में उसकी सरकार को इसका जवाब देना होगा।

संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी शरारती है और इधर-उधर की बातें कर रही है। लेकिन मुद्दा यह है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घोटाला किया है या नहीं? इसका जवाब हमारी ओर से नहीं दिया जा रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी में जिस तरह की अशांति देखी जा रही है, उससे आम आदमी पार्टी इस मामले में फंसती जा रही है।

संबित पात्रा ने कहा कि आप मनीष सिसोदिया जी को नहीं बचा सकते। क्योंकि भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩा और भ्रष्टाचारियों को उनके कार्यों के लिए दंडित करना देश के संविधान का ढांचा है। सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, यह सबूत है। इसकी भी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports