अनुष्का की वजह से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे कोहली



 फिल्म निर्माता कमाल राशिद खान उर्फ  केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं। केआरके कई बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में ऐसी राय जाहिर कर देते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। लेकिन अब उन्होंने सीधे तौर पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर अजीबोगरीब राय जाहिर की। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की। विराट कोहली अपने मानकों पर खरे नहीं उतर सके, लेकिन रनों का पीछा करते हुए उन्होंने टीम के लिए उपयोगी 35 रन बनाए। लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली पर निशाना साधते हुए केआरके ने अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर एक कमेंट किया. उन्होंने विराट के टीम चयन पर भी सवाल उठाए।


केआरके ने सबसे पहले अनुष्का और विराट पर ट्वीट किया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान खुद विराट ने कहा था कि वह डिप्रेशन में हैं। अब केआरके ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'विराट कोहली भारत के पहले क्रिकेटर हैं जिन्हें डिप्रेशन की समस्या है। ये एक एक्ट्रेस से शादी करने का नतीजा है. अनुष्का ने विराट के दिमाग में ये बात रख दी होगी कि विराट को डिप्रेशन की समस्या है.Ó हालांकि कई लोगों द्वारा आलोचना किए जाने के बाद केआरके ने ट्वीट को डिलीट कर दिया।


इसके बाद उन्होंने फिर से ट्वीट किया और टीम के चयनकर्ताओं से सवाल भी किए। केआरके ने लिखा- 'मुझे समझ नहीं आता कि विराट कोहली जैसे मानसिक रूप से मजबूत उत्तर भारतीय को डिप्रेशन की समस्या कैसे होती है। यहां तक कि खुद विराट ने भी कहा था कि वह डिप्रेशन का शिकार हैं तो चयनकर्ताओं ने उन्हें 2022 में एशिया कप के लिए कैसे चुना? क्या चयन समिति के लोगों को भी है डिप्रेशन?Ó केआरके के इस ट्वीट के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली तो वहीं कुछ यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे थे। कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports