सोनाली फोगट मामले में नया मोड़; गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

  


पणजी। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया. लेकिन, अब उनकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस को आशंका है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी। लेकिन, सोनाली पूरी तरह से फिट हैं, इसलिए उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, परिवार का कहना है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच शुरू करेगी।

परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया

गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद ही पूरा नमूना सामने आएगा। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम होना था, लेकिन परिजनों के विरोध के कारण यह नहीं हो सका। हालांकि अब सोनाली फोगट के परिवार ने पुलिस में धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी।

क्या है पूरा मामला?

सोनाली फोगट एक टिकटॉक स्टार थीं, वह 2019 में सुर्खियों में आईं और तभी बीजेपी ने उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से नामित किया। इस चुनाव में सोनाली को कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था। पुलिस के मुताबिक सोनाली फोगट 22 अगस्त को गोवा आई थी।

वह अंजुना के एक होटल में रुकी थी और सोमवार रात एक पार्टी में गई थी। अगली सुबह, बेचैनी की शिकायत के बाद उसे सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया। लेकिन, पुलिस का कहना है कि अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिवार ने उसकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। उसके भाई ने आरोप लगाया कि फार्म हाउस से सीसीटीवी कैमरा और लैपटॉप गायब था। यह भी दावा किया जाता है कि उसके दो साथियों ने उसकी हत्या कर दी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports