कोहली की फॉर्म पर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, विराट को अपने लिए स्कोर करना होगा

 


नई दिल्ली। एशिया कप 2022 के पहले मैच में अफगानिस्तान और श्रीलंका का आमना-सामना होगा। तो, भारत और पाकिस्तान 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना करेंगे। इसमें दो खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के आउट होने से बाकी गेंदबाजों पर अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी होगी। इसके अलावा भारत के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म भी चिंता का विषय बन गई है।

विराट कोहली को फॉर्म में आने की जरूरत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका आखिरी शतक लगभग 3 साल पहले था। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. "विराट कोहली को न केवल टीम इंडिया के लिए बल्कि अपने लिए भी स्कोर करने की जरूरत है।"

कौन सी टीम रहेगी पसंदीदा?

"भारत बनाम पाकिस्तान मैच सिर्फ एक मैच है। जो लोग नियमित रूप से खेलते हैं या जब मैं खेलता था, मैं पाकिस्तान के खिलाफ मैच को विशेष नहीं मानता था। नॉकआउट मैचों में अतिरिक्त दबाव होता है। लेकिन साझा करने के लिए कुछ भी नहीं है। रोहित शर्मा , विराट कोहली, केएल राहुल सभी अनुभवी खिलाड़ी हैं। वे जानते हैं कि दबाव को कैसे संभालना है। 

यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन अगर हम टूर्नामेंट में पसंदीदा के बारे में बात करते हैं, तो टी 20 क्रिकेट में कोई पसंदीदा टीम नहीं है। हर कोई एक अच्छी टीम है और जो टीम किसी दिन अच्छा खेलती है वह जीत जाती है।" गांगुली ने भी ऐसी ही दृढ़ राय व्यक्त की है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports