"भाजपा ने हमारे 4 विधायकों को 20 करोड़ की पेशकश की, आपने गंभीर आरोप लगाया है

 


नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा दावा किया है कि बीजेपी हमारे नेताओं को खरीदने की कोशिश कर रही है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हुए पार्टी नेता संजय सिंह ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, आज हम नरेंद्र मोदी सरकार के नापाक इरादों का पर्दाफाश करेंगे. संजय सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है.


आप ने गंभीर आरोप लगाया है कि 'Óभाजपा हमारे विधायकों को 20 करोड़ की पेशकश कर रही है.ÓÓ संजय सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जो प्रयास किए, वह अन्य विधायकों के साथ मिलकर किए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा जांच एजेंसी को धमकाकर दिल्ली में विधायकों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है।


उन्होंने विधायकों का नाम लेते हुए कहा कि बीजेपी ने अजय दत्त, सोमनाथ भारती, कुलदीप सिंह, संजीव को ऑफर किया है. संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोग उनके पास आते हैं और कहते हैं कि 20 करोड़ का ऑफर ले लो नहीं तो हम सिसोदिया की तरह आपके खिलाफ झूठे केस करेंगे.


संजय सिंह ने आगे कहा कि ये दिल्ली है और हम केजरीवाल के सिपाही हैं. हमारे विधायक को खरीदने की कोशिश की लेकिन हमारे विधायक ने उन्हें डंक मार दिया। वहीं आप नेता सोमनाथ भारती ने भी बीजेपी के लोगों पर मेरे पास आने का आरोप लगाया है. उन्होंने मुझसे कहा कि हमारे पास आओ वरना हम मनीष को सिसोदिया जैसा बना देंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports