‘Hot Story 4’ ने पहले दिन कमाये इतने करोड़

urvashi rautela starer film hate story 4 has a ordinary start at box office

मुंबईः हेट स्टोरी 4 में बोल्ड सीन्स देने वाली उर्वशी फिल्म में अपने किरदार की वजह से चर्चाओं में हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म को पहले दिन 15 से 20 प्रतिशत की ओपनिंग मिली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, पहले दिन ‘हेट स्टोरी 4’ ने 3.76 का आंकड़ा पार कर लिया। बजट के हिसाब से पहले दिन फिल्म की कमाई ठीक है लेकिन इससे पहले की फिल्मों ने ज्यादा अच्छी कमाई की थी जिससे ‘हेट सीरीज 4’ से और ज्यादा उम्मीदें थीं।

ओपनिंग डे के आंकड़ों पर गौर करें तो ‘हेट स्टोरी’ (2012) ने 2.07 करोड़, ‘हेट स्टोरी 2’ (2014) ने 4.82 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं ‘हेट स्टोरी 3’ (2015) ने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए और 8.54 करोड़ की कमाई की थी।

PunjabKesari
उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लन की एक्टिंग से सजी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट दिया है। जिसकी वजह इस फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार होना है।

PunjabKesari

बता दें कि इस फिल्म में उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी है। इस फिल्म को इसके पिछले तीन पार्टों से ज्यादा अधिक बोल्ड बताया जा रहा है।

PunjabKesari

इससे पहले क्रिटिक्स ने इस फिल्म को निराशाजनक बताया। कमजोर कहानी को सिर्फ बोल्डनेस के दम पर खींचने की असफल कोशिश फिल्म में साफ देखी जा सकती है।

PunjabKesari

फिल्म में उर्वशी रौतेला, करण वाही और विवान भटेना ने मुख्य किरदार निभाया है। ‘हेट स्टोरी 4’ का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जा रहा है।