रोहित शर्मा ने विराट कोहली को ट्विटर पर किया अनफॉलो? फैंस ने जताई हैरानी

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को ट्विटर पर किया अनफॉलो? फैंस ने जताई हैरानी

रोहित के विराट को ट्विटर और इंस्टाग्राम में अनफॉलो करने पर जम कर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिनमें लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर दोनों के बीच हो क्या गया है. अभी रोहित कुल 46 लोगों को ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं जिनमें विराट कोहली शामिल नहीं है. शामिल क्रिकेटरों में युवराज सिंह, जहीर खान, प्रवीण कुमार, अजिंक्य रहाणे, धवल कुलकर्णी के नाम हैं.

Rohit sharma follows these people 3

Rohit sharma follows these people 2

साथ में  शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, जोस बटलर, एबी डिविलियर्स, सौरव गांगुली, एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, पार्थिव पटेल, मुरली विजय के नाम भी हैं लेकिन विराट कोहली का नाम नहीं है.

Rohit sharma follows these people 1

कई लोगों ने इस बात पर सवाल उठाया है कि कहीं दोनों के बीच कुछ हुआ तो नहीं है. कुछ लोगों ने इस बात पर संदेश तक जता डाला कि कहीं यह फेक न्यूज तो नहीं. लेकिन ट्विटर पर देखने पर पाया गया कि रोहित जिन 46 लोगों को अभी फॉलो कर रहे हैं उनमें विराट नहीं हैं. लोगों ने यह भी कहा कि जब रोहित कई क्रिकेटर्स जो या तो बमुश्किल टीम का हिस्सा है या नहीं हैं, उन्हें जगह दे सकते हैं तो विराट को जगह क्यों नहीं दे रहे हैं. एक फैन इस बात का जवाब य़ूं दिया है कि ये खिलाड़ी रोहित के दोस्त हैं और इस बात पर इसनी हाय तौबा नहीं होनी चाहिए कि कौन किसे फॉलो करता है किसे नहीं.

Twitter reactions on Rohit un-follows Virat

इस बीच लोगों ने मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और हर्षा भोगले से भी यह सवाल कर डाला कि रोहित और विराट के बीच क्या हुआ है. लोगों ने दोनों का एक एक ट्वीट चुनकर उसके जवाब में ही अपना सवाल दाग दिया और सही स्थिति जानने की कोशिश की.

Fan asking question to Akash chopra

Fans asking question to Harsha bhogle

विराट कोहली को इस बार एशिया कप में आराम दिया गया है जिसकी वजह से रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *