फ्लाइट पकडऩे से पहले कुछ ऐसा कर घर से निकलते हैं रितिक

फिल्म काबिल की रिलीज की तैयारी में जुटे ऐक्टर रितिक रोशन ने कहा है कि वह थोड़े अंधविश्वासी हैं। रितिक ने टेलिविजन शो च्यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2ज् पर कहा, च्मैं पूरी तरह अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन थोड़ा-बहुत हूं, क्योंकि मैं कुछ ऐसे काम करता हूं, जो अंधविश्वास जैसा होता है, लेकिन बहुत ही मामूली रूप में।
उन्होंने कहा, उदाहरण के लिए जब भी मैं फ्लाइट लेता हूं तो मेरे परिवार की परम्परा रही है कि मेरी दादी मुझे दही-चीनी खिलाती थी। भले ही अब मैं इसे ज्यादा नहीं मानता, लेकिन अगर मैं घर से निकलने से पहले जब दही-चीनी नहीं खा पाता तो मैं सोचता हूं कि आज मैंने दही नहीं खाई है, इसलिए आज मेरे साथ कुछ बुरा हो सकता है।
उन्होंने कहा, तो इस तरह मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं, क्योंकि मैं बचपन से यह करता आ रहा हूं।ज् रितिक की च्काबिलज् की को-स्टार यामी गौतम ने कहा कि वह बिल्कुल अंधविश्वासी नहीं हैं। यामी ने कहा, मैं बिल्कुल अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन मैं सोचती हूं कि जब तक कुछ तय नहीं हो जाता मैं किसी को नहीं बताऊंगी। जैसे च्काबिलज् के बारे मैं मैंने अपने करीबी दोस्तों तक को नहीं बताया।
संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित काबिल 25 जनवरी को रिलीज होगी। च्यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2 का प्रसारण टेलिविजन चैनल ज़ूम पर होता है।