अपने स्टाईल क्वोशन्ट को लचीला बनाएँ

Photo_2 इलियाना डीक्रूज ने गो फ्लेक्स वॉकन्न् की बिल्कुल नई श्रृंखला का अनावरण किया
मुंबई 23 जून (एनपी)। अमेरिका स्पोट्र्स और लाईफ स्टाईल फुटवियर ब्रांड की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी, स्केचर्स, जो अपने आरामदायक जूतों के लिए जानी जाता है, ने स्केचर्स गो फ्लेक्स वॉक श्रृंखला के आनंददायक जूतों का अनावरण किया। ये जूते आराम एवं लचीलेपन की तकनीक का वास्तविक मिश्रण है, जो आपको चलने के दौरान बेहद लचीलेपन का एहसास कराएगा। इस रेंज में मौजूद गोगा मैट इनसोल, पूरे दिन के आराम के लिए अतिरिक्त रीबाउन्ड और बाउंस प्रदान करता है। स्केचर्स के फ्लैगशिप स्टोर फीनिक्स मिल्स, लोअर परेल, मुंबई में, बेहद फिट और खूबसूरत इलियाना डीÓक्रूज़ ने महिलाओं के लिए इस विशेष संग्रह का अनावरण किया।
इस समारोह के दौरान, इलियाना ने इन आधुनिक, हल्के एवं आरामदायक गो फ्लेक्स शूज के विविध रेंज को प्रदर्शित करते हुए, इनका निरीक्षण किया, जो स्लिप ऑन एवं लेस अप श्रेणियों में गहरे रंगों में उपलब्ध हैं। स्मार्ट कैजुअल्स में सजी इलियाना ने इस रेंज में अपने पसंदीदा जोड़ी को दिखाते हुए कहा, “मैं इस अनावरण कार्यक्रम का एक हिस्सा होने के नाते बेहद रोमांचित हूँ। स्केचर्स पूरी दुनिया में अपने आरामदायक और फैशनेबल जूतों के लिए मशहूर हैं। गो फ्लेक्स वॉक, फैशन और फिटनेस प्रेमियों को आकर्षित करेगा, क्योंकि यह आपके रोजमर्रा की दिनचर्या के विभिन्न क्षेत्रों में आसानी से फिट बैठता है, जो टहलने से लेकर योग, पिलेट्स, लो इम्पैक्ट जिम फिटनेस और रोजाना के कैजुअल वियर के लिए भी उपयुक्त है।”
अनावरण के अवसर पर, स्केचर्स साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, राहुल वीरा ने कहा, “स्केचर्स में फुटवियर के क्षेत्र में हम हमेशा अपने ग्राहकों को आराम, शैली और तकनीक की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ उत्पाद उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं। गो फ्लेक्स रेंज का निर्माण एक स्पष्ट रूप से खंडित सोल के साथ किया गया है, जो आपके पैरों को इष्टतम लचीलापन प्रदान करता है और आपको एहसास होता है कि जूता आपके पैरों के साथ-साथ चल रहा है। गो फ्लेक्स इस प्रकार के जूते हैं, जो आपके साथ-साथ चलते हैं।”
स्केचर्स गो फ्लेक्स वॉक शूज आपको बेहद लचीले और फैशनेबल जूते Photo_3उपलब्ध कराता है, जो आपके लिए बेहद आरामदायक हैं। इसके विशेष रूप से डिजाइन किये गए सोल के कारण बेहद  लचीलेपन का अनुभव होता है, साथ ही इस लचीले सोल का हर हिस्सा आपके पैर के साथ स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित होने के लिए बनाया गया है। सुपर सॉक, ऊपरी हिस्से मे लगाया गया एक मुलायम और संगठित कपड़ा, पैर में जूते को स्थिर करने और पूरी तरह फिट करने में मदद करता है, जबकि फृट-बेड में मौजूद गोगा मैट इनसोल तकनीक से आपको पूरे दिन के अतिरिक्त रीबाउन्ड और आराम मिलता है। एजिन इनसोल माइक्रोबियल सुरक्षा से युक्त है जो पैरों को बदबू से बचाता है। इनसोल में नमी को सोखने की अद्वितीय तकनीक मौजूद है, जो फुटबेड के खिलाफ पैरों को फिसलने से बचाता है। ये सभी सुविधाओं एक साथ मिलकर यह सुनिश्चित करती हैं कि आपके पैरों को भी उतना प्यार मिले, जितना पहले कभी नहीं मिला।
आप जहाँ कहीं भी जाएँ, स्केचर्स गो फ्लेक्स वॉक शूज के साथ आराम का अनुभव करें
कीमत: 5499/- रुपये से शुरू
उपलब्धता: ब्रांड के सभी विशेष स्टोर और पार्टनर आउटलेट पर उपलब्ध