जैगुआर ने नवीनतम जैगुआर एक्सई से प्रेरित ‘रेडी टु रूल श्रृंखला शुरू

नई दिल्ली 19 जून (एनपी)। वर्ष 2017 में नए मॉडल जैगुआर एक्सई लॉॅन्च करने की तैयारी के तौर पर जैगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज ‘रेडी टु रूलनाम से पांच किस्तों में टेलीविजजऩ श्रृंखला शुरू करने की आजज घोषणा की।
जैगुआर एक्सई प्रीमियम स्पोट्र्स सैैलून है, जो सही मायने में ‘आगे की सोच- बिंदास, गैर-पारंपरिक, प्रमाणिक, इनोवेटिव, चुस्त और उत्कृष्टता की खोज की भावना का प्रतीक है। और फिर यहां ऐसे लोग हैं, जो ‘आगे की सोच की इसी भावना के साथ कुछ असाधारण हासिल करने में सक्षम हैं। ‘रेडी टु रूल का उद्देश्य पांच विभिन्न उद्योगों के ऐसे 10 ‘आगे की सोच रखने वालों और उनकी अनूठी कहानियों को एकसाथ लाकर हर सीरीज़ में उनमें से दो-दो को प्रदर्शित कर उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाना है। यहां वे शानदार डिजज़ाइन, सहज प्रदर्शन और हाल ही में लॉन्च जैगुआर एक्क्सई की ब्रिटिश विलासिता और शिल्प कृृतियों के अनूठे मेल की प्रेरणा से आकर्षित करेंगे। ‘आगे की सोच का व्यक्तिगत तौर पर उनके लिए क्या मतलब है और कैसे वे अपने-अपने क्षेत्रों में इस सोच को अभिव्यक्त कर सकते हैं, के बारे में भी वे रोचक अंर्तदृष्टि प्रदान करेंगे।
रेडी टु रूल सीरीज़ में पांच विभिन्न क्षेत्रों से फॉरवर्ड थिंकर्स का उत्साही समूह हिस्सा ले रहा है। इसमें निम्नलिखित लोग शामिल हैं: ए) फूड में, भोजन के साथ शानदार प्रयोग करने के लिए दुनिया भर में मशहूर शेफ रणवीर ब्रार और ग्राहक केंद्रित व अग्रणी रेस्तरां उद्यमी रियाज़ अमलानी शामिल हैं। बी) संगीत में, इनोवेटिव म्यूजिक़ कंपोजऱ राम संपत और निडर फिल्म निर्माता अभिनय देव शामिल हैं। सी) फैशन में, गैर-पारंपरिक फैशन ऑन्त्रप्रेन्योर पर्णिया कुरैशी और भारत के अग्रणी फैशन डिज़ाइनरों में से एक नरेंद्र कुमार अहमद शामिल हैं। डी) डिज़ाइन में, एक परफेक्शनिस्ट मूर्तिकार अर्जन खंभाटा और डिज़ाइन आधारित लाइफस्टाइल ब्रांड चुंबक के संस्थापक विवेक प्रभाकर शामिल हैं। ई) फोटोग्राफी में, मशहूर फोटोग्राफर कोल्स्टन जूलियन और बेहद बोल्ड व भारत की सबसे सफल सुपर मॉडलों में से एक उज्जवला राउत शामिल हैं।
जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के अध्यक्ष रोहित सूरी ने बताया: फॉरवर्ड थिंकिंग एक बेहद मज़बूत और हिम्मती रवैया होता है, जिसमें परंपराओं को नए सिरे से परिभाषित करने और पहले से तय किए गए दायरों को तोडऩे का जज़्बा होता है। रेडी टु रूल के ज़रिए हम न सिर्फ इस रवैये को दर्शाना चाहते हैं बल्कि यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि इससे प्रेरणा लेकर लाखों युवा कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे। भारत के मशहूरफॉरवर्ड थिंकर्स की धारणाओं व काम के साथ जगुआर एक्सई से प्रेरित सिग्नेचर क्रिएशन विकसित करने के अनूठे चैलेंज को प्रदर्शित करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे पूरा भरोसा है कि रेडी टु रूल सीरीज़ बेहद दिलचस्प होगी और हमारे ग्राहकों व ब्रांड के प्रशंसकों के लिए इसे देखना एक मज़ेदार अनुभव होगा।
टाइम्स नेटवर्क के अध्यक्ष (राजस्व) ने बताया, हमें इस तरह की अनूठी सीरीज़ के लिए जगुआर लैंड रोवर इंडिया के साथ साझेदारी करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसमें विभिन्न उद्योगों के मशहूर लोगों को साथ लाकर उन्हें नई जगुआर एक्सई से प्रेरणा लेकर कुछ असाधारण विकसित करेंगे। रेडी टु रूल सीरीज़ का कंटेंट निश्चित तौर पर देश भर के दर्शकों को प्रेरित करेगा और फॉरवर्ड थिंकिंग की भावना के बारे में शानदार सोच रखने वाले लोगों के साथ रचनात्मक चर्चा में उन्हें भी शामिल करेगा। सबसे बड़े अंग्रेज़ी और कारोबारी न्यूज़ चैनलों के साथ भारत का सबसे प्रभावशाली टेलीविजऩ नेटवर्क होने के नाते हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि यह सीरीज़ भारत के सबसे लोकप्रिय डेली न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ और भारत के सबसे लोकप्रिय बिजऩेस न्यूज़ चैनल ईटी नाउ पर प्रसारित की जाएगी। यह इस सीरीज़ को बिल्कुल उपयुक्त कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराएगा।
रेडी टु रूल सीरीज़ का प्रसारण 25 जून 2016 से टाइम्स नाउ और ईटी नाउ पर किया जाएगा।