14वें बच्चे की मां बनी यह महिला, सबके पिता अलग, कारनामा वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज

Sharing it

 detroit woman gives birth to her 14th child from 14 different fathers

विश्व रिकार्ड बनाकर  गर्व महसूस कर रही अनीता
सुलविन ने पत्रकारों को बताया कि मैं विश्व रिकार्ड बनाकर बहुत ही गर्व महसूस कर ​रही हूं। मेरी मां हमेशा मुझे आलसी और कामचोर कहती थी, अब मैने सबको बता दिया कि मेरी मां गलत थी, और मैं दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हूं। मैंने एक ऐसा काम किया है जो इससे पहले किसी ने नहीं किया। अनीता ने कहा कि अतीत में वह किसी से अधिक समय तक संबंध नही बना सकी मगर अब उसे विश्वास है कि उसे अपने जीवन में एक ऐसा व्यक्ति मिल गया जिसे वह चाहती थी।
PunjabKesari

बच्चों के पिता के बारे में जानकारी हासिल करती हूं तो पीड़ा होती है: अनीता
अनीता ने कहा मुझे बच्चों से बहुत प्यार है उनसे लगाव भी है मगर वास्तव में मुझे उस समय पीड़ा होती है जब मैं अपने बच्चों के पिता के बारे में जानकारी हासिल करती हूं। इस बारे में मैने अपने अतीत की गलतियों से सबक सीखा है। अब मुझे रोमन से प्यार है और मुझे विश्वास है कि वह उन लोगों की तरह व्यवहार नहीं करेगा जैसा कि अतीत में मेरे चहेतों ने मेरे साथ किया। हम दोनों डेढ़ साल से एक साथ रह रहे हैं। मुझे वास्तव में विश्वास है कि हमारा रिश्ता मजबूत बना रहेगा।

11 व्यक्तियों से पेंशन का लाभ उठा रही अनीता
अनीता से मुलाकात के बाद रिकार्ड बुक के प्रतिनिधियों ने उसे रिकार्ड से संबंधी जांच को खोल दिया कि एक व्यक्ति द्वारा बच्चों के समर्थन में पेंशन प्राप्त करने वालों की संख्या क्या है। पता चला है कि यह महिला पहले से ही 11 अलग- अलग व्यक्तियों द्वारा दी जा रही पेंशन का लाभ ले रही है। और दो अन्य हिरासत के मामलों में फंसी हुई है। अगले दो महीनों में इस कार्रवाई को फैमिली कोर्ट में रखा जाएगा। यह जांच मार्च 2016 को खत्म होनी चाहिए थी मगर अभी तक जारी है।