विकास शर्मा ने किया बालको एथलेटिक्स मीट का उद्घाटन

Sharing it

 

  • व्ही-फिटनेस’ कार्यक्रम के अंतर्गत 14 फरवरी, 2018 तक आयोजित होगी स्पर्धा।
  • बालकोनगर के डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में आयोजित 13 खेल गतिविधियों में बालको के अधिकारी, कर्मचारी और ठेका कर्मचारी कर रहे भागीदारी।
  • उद्घाटन अवसर पर 57 प्रतिभागियों ने भाला फेंक प्रतियोगिता में दिखाया दमखम।

 बालकोनगर  भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने ‘व्ही-फिटनेस’ कार्यक्रम के अंतर्गत बालकोनगर के डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में एथलेटिक्स मीट आयोजित की है। स्वास्थ्य जागरूकता, पारस्परिक सौहार्द्र और टीम भावना को मजबूती देने की दिशा में आयोजित स्पर्धा का उद्घाटन बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक श्री विकास शर्मा ने किया। उन्होंने खेल मशाल प्रज्ज्वलित कर बालको खेल ध्वज फहराया। श्री शर्मा ने खिलाड़ियों को खेल भावना की शपथ दिलाकर एथलेटिक्स मीट के प्रारंभ होने की घोषणा की।

श्री शर्मा ने अपने उद्बोधन में बालको के मानव संसाधन प्रमुख मेजर कुमुद कुमार के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्वस्थ्य शरीर में ही स्वस्थ मन और आत्मा का वास होता है। सभी प्रकार से स्वस्थ व्यक्ति ही समाज और राष्ट्र की उत्तरोत्तर प्रगति मंे भागीदारी कर सकता है। उन्होंने रेस पैक, साइक्लिंग, बालको प्रीमियर क्रिकेट लीग आदि स्पर्धाआंे के आयोजन के लिए मेजर कुमुद कुमार और उनकी टीम तथा उत्कृष्ट भागीदारी के लिए प्रतिभागियों को साधुवाद दिया।

बालको के ऊर्जा व्यवसाय प्रमुख श्री जी. वेंकटरेड्डी ने खिलाड़ियों को उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। मेजर कुमुद कुमार ने अपने उद्बोधन में बताया कि बालको प्रबंधन खेल प्रतियोगिता के साथ ही अनेक रचनात्मक गतिविधियों के माध्यम से बालको परिवार के सदस्यों को मंच प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में विभिन्न गतिविधियों में बालको कर्मचारियों की भागीदारी में इजाफा होगा। उन्होंने प्रतिभागियों को खेल भावना के साथ श्रेष्ठ प्रदर्शन की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम मंे विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद बी.एच.ई.एल. के पूर्व महाप्रबंधक श्री एम. सोमासुंदरम ने आयोजन को उत्कृष्ट बताया।

श्री विकास शर्मा एवं मेजर कुमुद कुमार के हाथों खेल मशाल लेकर श्रीमती मीनाक्षी ठाकुर तथा मेटल टीम मैनेजर श्री नरेश कश्यप, माइंस टीम मैनेजर श्री प्रवास रंजन, पावर टीम मैनेजर श्री दी पांकर बसु, कार्बन टीम मैनेजर श्री आदित्य तिवारी, इनेबलिंग-1 टीम मैनेजर श्री ई. जनार्दन, इनेबलिंग-2 टीम मैनेजर श्री अजय शर्मा, इनेबलिंग-3 टीम मैनेजर श्री गजेंद्र सिंह राजावत, आर.पी. टीम मैनेजर श्री आनंद विजेता और खिलाड़ियों ने अपने टीम ध्वज के साथ एम.जी.एम. स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा तैयार संगीत की धुन पर मार्च पास्ट किया। ‘व्ही-फिटनेस’ झांकी भी निकाली गई।

इस अवसर पर हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के सीपीपी इकाई प्रमुख श्री मनोज अग्रवाल, लैंको के ऑपरेशन एंड मेंटेनेंस प्रमुख श्री जे.के. सेनापति के अलावा वेदांत समूह कंपनी तलवंडी साबो पावर लिमिटेड, हिंदुस्तान जिं़क लिमिटेड, वेदांत एल्यूमिनियम लिमिटेड झारसुगुड़ा एवं लांजीगढ़, स्टरलाइट कॉपर आदि के प्रतिनिधि, बालको के 540 मेगावॉट विद्युत संयंत्र प्रमुख श्री आर.के. धनचोलिया, 1200 मेगवॉट विद्युत संयंत्र प्रमुख श्री आशुतोष द्विवेदी, बालको महिला मंडल की वरिष्ठ पदाधिकारी श्रीमती रूचि कुलश्रेष्ठ और श्रीमती रश्मि सोनी सहित बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी और उनके परिवारजन मौजूद थे। खेल आयोजन में मानव संसाधन विभाग के समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सक्रिय भागीदारी है।