कैंसल हुई थी शूटिंग, अब कपिल के शो पर अजय देवगन करेंगे ‘रेड’ का प्रमोशन

Sharing it

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार अभी तक आए अपने शो के प्रोमो में वह खुद ही अपनी वापसी का मजेदार मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. जहां पहले प्रोमो में एक ऑटो वाला उनकी बेरोजगारी का मजाक बनाता दिख रहा है तो वहीं दूसरे प्रोमो में उनकी कामवाली पैसे न देने की वजह से घर छोड़ती नजर आ रही थी. लेकिन अब सामने आए नए प्रोमो में कपिल शर्मा अपने शो का पहला गेस्‍ट बनाने के लिए बॉलीवुड के ‘एक्‍शन जेक्‍सन’ अजय देवगन को मनाते दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा के नए शो का टाइटल ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा’ है और इस बार वह अपने पुराने शो से कुछ अलग करने का दावा कर रहे हैं. शो के अभी तक रिलीज दोनों प्रोमो दर्शकों को काफी पसंद आए हैं और कपिल की वापसी का उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अजय देवगन और कपिल शर्मा का यह नया प्रोमो जल्‍द ही रिलीज होने वाला है. इस नए प्रोमो में अजय देवगन, कपिल शर्मा का मजाक बनाते दिखेंगे कि वह लोगों को अपने सेट पर बुलाकर इंतजार कराते हैं. आखिर में अजय, कपिल के शो पर आने के लिए मान जाते हैं.

kapil sharma

बता दें कि अपने पिछले शो के दौरान कई बार यह खबरें आईं कि कपिल शर्मा अपने सेट पर आए कई एक्‍टर्स को इंतजार कराते रहे हैं. पिछले साल खबरें आई थीं कि जब अजय देवगन अपनी फिल्‍म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे तो कपिल शर्मा शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे. जिसके बाद अजय, इलियाना और इमरान हाशमी ने बिना शूटिंग के ही कपिल के शो से वापसी कर ली.