काम के तनाव से फुर्सत पाकर लंदन पहुंची कैटरीना

 katrina kaif in london spending time with sisters

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से फुर्सत मिल गई। हाल ही में कैटरीना लंदन अपने घर रवाना हो गई हैं।

PunjabKesari

कैटरीना ने अपनी बहनों के साथ सोशल साइट पर तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी बहनों के साथ फार्म हाउस में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिले हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक कैटरीना के लंदन जाने के पीछे दो खास वजह हो सकती हैं। एक तो यह है कि वह काम के तनाव को कम करने के लिए छुट्टियां प्लान कर रही थीं। अब जब उन्हें काम से फुर्सत मिली है तो वह अपने परिवार के साथ रिलैक्स करना चाहती थीं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी वजह ये भी हो सकती है क्योंकि उनकी बहन इसाबेल इन दिनों लंदन में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। डांस आधारित इस फिल्म का नाम है ‘टाइम टू डांस’। इस फिल्म में इसाबेल एक्टर सूरज पंचोली के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना जल्द ‘बार्बी ड्रीम्स’ के नाम से एक किताब रिलीज करेंगी जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ के सारे किस्सों को छोड़ उनके बॉलीवुड सफर के बारे में बताया जा रहा है। वहीं किताब का नाम बार्बी इसलिए रखा गया क्योंकि कैटरीना बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रैस हैं जिनके नाम से बार्बी डॉल्स की रेंज लॉन्च की गई।

PunjabKesari